:
दिल्ली हरियाणा पंजाब चंडीगढ़ हिमाचल प्रदेश राजस्थान उत्तराखण्ड महाराष्ट्र मध्य प्रदेश गुजरात नेशनल छत्तीसगढ उत्तर प्रदेश
ताज़ा खबर
स्कूली बच्चें बने सड़क सुरक्षा के प्रहरी - अमित गुलिया   |  रेलवे महिला कल्‍याण संगठन द्वारा स्कूलों में आयोजित किया गया वार्षिक समारोह   |  पूर्वी दिल्ली के प्रतिभा स्कूल को मिलेगी नयी सुविधाएं- महापौर   |  सनशाईन पब्लिक स्कूल का वर्ष 2014-15 का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित    |  यूजीसी को भंग करने का कोई ऐसा निर्णय नहीं   |  सिरसा: स्कूल में दिलाई कन्या भ्रूण हत्या न करने की शपथ   |  सिरसा :जगन्नाथ जैन पब्लिक स्कूल में हुआ सेमिनार का आयोजन   |  अल्‍पसंख्‍यक शिक्षा योजना में अल्‍पसंख्‍यकों की शिक्षा का बढेता स्तर   |  राष्ट्रीय सिंधी भाषा संवर्धन परिषद (एनसीपीएसएल) की बैठक   |  ऑक्सफोर्ड सीनियर सैकेंडरी स्कूल में हुई फेयरवैल पार्टी    |  
 
09/12/2014   अनंत कुमार, रविशंकर प्रसाद, पूनम महाजन, कलराज मिश्र, विजय सांपला सहित 100 सांसद करेंगे दिल्ली में सभायें
 

केजरीवाल को चाहिए कि वह दिल्ली की जनता को एक बार स्पष्ट बता दें कि उन्होंने इस्तीफा किस कारण से दिया था-सतीश उपाध्याय

नई दिल्ली, 9 दिसम्बर। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने इस बात पर आश्चर्य प्रकट किया है कि कल अमरीका में अपने प्रवास के दौरान श्री केजरीवाल ने यह कहा है कि हम से राजनैतिक आंकलन गलत हो गया था इस कारण हमनें इस्तीफा दे दिया और अगर अब सत्ता मिलेगी तो हम ऐसा नहीं करेंगे। अजीब बात है कि इस्तीफा देते हुये श्री केजरीवाल ने शोर मचा-मचा कर कहा था कि क्योंकि कोई भी अन्य राजनैतिक दल लोकपाल की स्थापना करने में साथ नहीं दे रहा है इसलिए मैं इस्तीफा दे रहा हूँ।
  
अब अमरीका के अपने दौरे में अचानक उन्होंने कहा है कि हम से राजनैतिक आंकलन गलत हो गया था हम समझते थे कि इस वक्त इस्तीफा देंगे तो हमें पूर्ण बहुमत से सत्ता मिल जायेगी।  

श्री उपाध्याय ने कहा है कि श्री केजरीवाल को चाहिए कि वह दिल्ली की जनता को एक बार स्पष्ट बता दें कि उन्होंने इस्तीफा किस कारण से दिया था ? 

पार्टी सांसदों द्वारा की जा रही दिल्ली में नुक्कड़ जनसभाओं की प्रचार श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुये दिल्ली भाजपा ने बुधवार को लगभग 100 सभाओं का आयोजन किया है। पश्चिमी दिल्ली के सिख बहुल्य रघुवीर नगर, राजौरी गार्डन में पंजाब से केन्द्रीय मंत्री श्री विजय सांपला तो हरि नगर-सुभाष नगर में बिहार के सांसद श्री संजय जायसवाल, अशोक विहार, वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में सांसद विरेन्द्र सिंह, नजफगढ़ दिचाऊं कलां में सांसद प्रहलाद पटेल तो कस्तूरबा नगर में केन्द्रीय मंत्री श्री अनंत कुमार सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

पूर्वी दिल्ली मयूर विहार में अहमदा बाद के सांसद श्री किरैट भाई सोलंकी, पश्चिमी दिल्ली के बिन्दापुर पुर में अयोध्या के सांसद श्री लालू सिंह, कीर्ति नगर में सांसद श्री आलोक सांजर, उत्तरी दिल्ली के रोहिणी एवं रिठाला में सांसद सुश्री पूनम महाजन एवं केन्द्रीय मंत्री श्री कलराज मिश्र तो किराड़ी में केन्द्रीय मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद और दक्षिणी दिल्ली के देवली में स्वामी साक्षी जी महाराज सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

Back