:
दिल्ली हरियाणा पंजाब चंडीगढ़ हिमाचल प्रदेश राजस्थान उत्तराखण्ड महाराष्ट्र मध्य प्रदेश गुजरात नेशनल छत्तीसगढ उत्तर प्रदेश
ताज़ा खबर
स्कूली बच्चें बने सड़क सुरक्षा के प्रहरी - अमित गुलिया   |  रेलवे महिला कल्‍याण संगठन द्वारा स्कूलों में आयोजित किया गया वार्षिक समारोह   |  पूर्वी दिल्ली के प्रतिभा स्कूल को मिलेगी नयी सुविधाएं- महापौर   |  सनशाईन पब्लिक स्कूल का वर्ष 2014-15 का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित    |  यूजीसी को भंग करने का कोई ऐसा निर्णय नहीं   |  सिरसा: स्कूल में दिलाई कन्या भ्रूण हत्या न करने की शपथ   |  सिरसा :जगन्नाथ जैन पब्लिक स्कूल में हुआ सेमिनार का आयोजन   |  अल्‍पसंख्‍यक शिक्षा योजना में अल्‍पसंख्‍यकों की शिक्षा का बढेता स्तर   |  राष्ट्रीय सिंधी भाषा संवर्धन परिषद (एनसीपीएसएल) की बैठक   |  ऑक्सफोर्ड सीनियर सैकेंडरी स्कूल में हुई फेयरवैल पार्टी    |  
 
14/12/2014   युवाओं को गुमराह रहें हैं केजरीवाल: अनुराग ठाकुर
 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने आज शालीमार बाग विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता युवा मोर्चा, जिला केशवपुरम द्वारा आयोजित विशाल युवा जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया की वह युवाओं को झूठी एवं गलत जानकारी देकर गुमराह कर रहे हैं । उन्होंने कहा की अरविन्द केजरीवाल कैमरा के पीछे बिज़नेस क्लास में सफर करते हैं और कैमरे के सामने आकर आम आदमी की बात कर केवल आंखों में धुल झोकने का काम करते है । कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला केशव पुरम के युवा मोर्चा अध्यक्ष सुमित यादव ने की । 

   अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा की आम आदमी पार्टी युवाओं को धोखा देने का काम करती है । सत्ता में आने से पहले केजरीवाल ने युवाओं को नए स्कूल-कॉलेज, उन्हें नौकरी उपलब्ध करवाने के नाम पर उनका समर्थन जुटाया था लेकिन दिल्ली में आम अादमी पार्टी की सरकार बनने के बाद युवाओं को भूल गयी । केजरीवाल ने अपने 49 दिनों के शासन के दौरान युवाओं से सम्बंधित किसी भी कार्य को प्राथमिकता नहीं दी । इससे सिद्ध होता है की आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में कितना अंतर है ।   

   अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सही मायने में युवाओं के हितों की रक्षा करती है । देश और दिल्ली की 65 प्रतिशत आबादी युवा हैं । देश में प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विकास के एजेंडे से देश और दिल्ली का युवा अत्यंत प्रभावित है ।युवाओं को आभास होगया है की भारतीय जनता पार्टी वास्तव में विकास के लिए प्रतिबद्ध है न की आम आदमी पार्टी के नेताओं की तरह जनता को मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाती है । उन्होंने कहा पिछले छह महीनो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने विश्व में अपनी स्थिति मजबूत की है और पूरी दुनिया आज नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाले भारत को आशा की नजरों से देख रही है ।

   भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अनुराग ठाकुर ने कहा की झारखंड और जम्मू-कश्मीर के बाद देशभर के युवा मोर्चा कार्यकर्ता अब दिल्ली में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए जुटेंगे । उन्होंने बताया की मुख्य रूप से पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, पूर्वांचल और जम्मू-कश्मीर के युवा मोर्चा कार्यकर्ता दिल्ली में पार्टी प्रचार में जुटेंगे । 

   श्री ठाकुर ने 13 दिसंबर 2001 को हुए देश की संसद पर आतंकवादी हमले के शहीदों को भारतीय जनता युवा मोर्चा की और से भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की । उन्होंने कहा की भारत का प्रत्येक नागरिक, देशभक्त शहीद सैनिकों की शहादत को कभी भुला नहीं पायेगा । कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश भाजपा महामंत्री श्रीमती रेखा गुप्ता, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष नकुल भारद्वाज, प्रदेश युवा मोर्चा महामंत्री इम्प्रीत सिंह बक्शी, राष्ट्रीय मीडिया संयोजक शिवम छाबड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा, उपाध्यक्ष अशोक भारद्वाज, जिला युवा महामंत्री वीरेंदर सिंह शेखावत, रविंदर बेनीवाल, मोहित चौहान आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे ।  

Back