:
दिल्ली हरियाणा पंजाब चंडीगढ़ हिमाचल प्रदेश राजस्थान उत्तराखण्ड महाराष्ट्र मध्य प्रदेश गुजरात नेशनल छत्तीसगढ उत्तर प्रदेश
ताज़ा खबर
स्कूली बच्चें बने सड़क सुरक्षा के प्रहरी - अमित गुलिया   |  रेलवे महिला कल्‍याण संगठन द्वारा स्कूलों में आयोजित किया गया वार्षिक समारोह   |  पूर्वी दिल्ली के प्रतिभा स्कूल को मिलेगी नयी सुविधाएं- महापौर   |  सनशाईन पब्लिक स्कूल का वर्ष 2014-15 का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित    |  यूजीसी को भंग करने का कोई ऐसा निर्णय नहीं   |  सिरसा: स्कूल में दिलाई कन्या भ्रूण हत्या न करने की शपथ   |  सिरसा :जगन्नाथ जैन पब्लिक स्कूल में हुआ सेमिनार का आयोजन   |  अल्‍पसंख्‍यक शिक्षा योजना में अल्‍पसंख्‍यकों की शिक्षा का बढेता स्तर   |  राष्ट्रीय सिंधी भाषा संवर्धन परिषद (एनसीपीएसएल) की बैठक   |  ऑक्सफोर्ड सीनियर सैकेंडरी स्कूल में हुई फेयरवैल पार्टी    |  
21/12/2014  
जकिउर्रहमान लखवी, हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को तत्काल भारत को सौंपे जाने की मांग की
 
 

नई दिल्ली। नई दिल्ली के जन्तर-मन्तर पर आज राष्ट्रवादी शिवसेना ने पाक आतंकवादी सरगना जकिउर्रहमान लखवी, हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को तत्काल भारत को सौंपे जाने की मांग को लेकर प्रचण्ड प्रदर्शन किया तथा जकिउर्रहमान लखवी, हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम के पूतलों को फांसी पर लटकाकर फूंका गया। इस मौके पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त को एक ज्ञापन भेंट किया गया। कार्यक्रम का आयोजन पार्टी की दिल्ली इकाई द्वारा किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए राष्ट्रवादी शिवसेना अध्यक्ष श्री जयभगवान गोयल ने कहा कि पेशावर के आर्मी स्कूल में हुए आतंकवादी हमले में मारे गए सभी नौनिहालों व अन्य जनों को हम श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और उनके परिजनांे के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। इस हमले की मुख्य वजह पर अगर हम जाएं तो एक बात एकदम साफ है कि जिन आतंकवादियों के दम पर पाकिस्तान भारतीय जनता व अर्थ व्यवस्था को दशकों से तबाह करने के मंसूबे रखता था आज वहीं आतंकवादी उसके लिए भस्मासुर साबित हो रहे हैं।

उन्हांेने कहा कि 1992 में मुंबई में हुए सीरियल बम धमाकों के मुख्य आरोपी दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तानी सरकार ने अपने यहां शरण दे रखी है तो जमात-उत-दाबा के संस्थापक व 26/11 के ही मास्टर माइंड हाफिज सईद को अपना हीरो मान रही है और 26/11 हमलों के मुख्य आरोपी जकिउर्रहमान लखवी पर मात्र दिखावे के लिए ही कार्यवाही का ढोंग कर रही है जबकि वास्तविकता में तमाम अन्य आतंकवादी संगठनों के मुख्य कार्यालय पाकिस्तान सरकार की आड़ में ही पाकिस्तान सरकार की देखरेख में संचालित किए जा रहे हैं यहां तक कि सरेआम आतंकवादी प्रशिक्षण शिविर भी चलाए जा रहे हैं। जिसके लिए भारत सरकार कई बार अंतर्राष्ट्रीय मंचों के माध्यम से व पाकिस्तान के साथ हुई बातचीत में प्रमाण प्रस्तुत कर चुका है फिर भी पाक सरकार बार-बार इन प्रमाणों को झुठलाती रही है और दाऊद के पाक में रहने व हाफिज सईद को पाक साफ करार देते हुए आतंकी ठिकानों से इंकार करता रहा किन्तु परिणाम आज सबके सामने है जब पूरी दुनिया उसी आतंक की आग में जलते हुए पाकिस्तान को देख रही है।

उन्होंने कहा कि जग जाहिर है कि आतंकवादियों का कोई धर्म ईमान नहीं होता और न ही वे किसी के अपने होते हैं अन्यथा वे पेशावर के आर्मी पब्लिक स्कूल के उन बच्चों को निशाना नहीं बनाते जिन आर्मी वालों ने ही उन्हें पाल-पोस कर बड़ा किया। पाकिस्तान में रह रहे तालिबानी हो या फिर लश्कर-ए-तोएबा जैसे तमाम आतंकी संगठन, इन सबको दाऊद हाफिज सईद व लखवी जैसे आतंकी सरगना ही संचालित करते हैं और वह दिन दूर नहीं हैं जब यही लोग ही पाकिस्तान की ताबूत में अंतिम कील ठोंकेंगे।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में महामारी का रूप ले चुके इस इस्लामिक आतंकवाद के समूल सफाए के अभियान में पाकिस्तान भी दुनिया के साथ आए और पाक में रह रहे उपरोक्त आतंकी सरगनाओं को भारत सरकार को सौंपकर एक मिसाल कायम करे।

इस अवसर पर सर्वश्री विनोद कुमार जैन, चौ. ईश्वर पाल तेवतिया, बलदेवराज मनचंदा, जयप्रकाश बघेल, अवध सक्सेना, बजरंग बहादुर, संजोग यादव, जर्नादन व्यास, विजय सिंह, अनिल यादव, पप्पू बंसल, जिलेदार, सुभाष, सरदार योगेन्द्र सिंह, महेन्द्र केसी, मनि, जितेन्द्र यादव, राजेश बोहत आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Back